सूचना

यह वेब पेज इन्टरनेट एक्सप्लोरर 6 में ठीक से दिखाई नहीं देता है तो इसे मोजिला फायर फॉक्स 3 या IE 7 या उससे ऊपर का वर्जन काम में लेवें

Monday, August 23, 2010

मेरे नये एगरीगेटर पर आपका स्वागत है।

मेरे नये एगरीगेटर पर आपका स्वागत है।



 मैने  आप सभी के आर्शीवाद व सहयोग से एक ब्लाग् एगरीगेटर बनाया है जिसका नाम है लक्ष्य  इस एगरीगेटर पर आप सभी का हार्दिक स्वागत है। अगर आप चाहे तो इस पर अपने ब्लाग् को सबमिट कर सकते हैं सबमिट करने के लिए बस वहां पर लिखे एड माई ब्लॉग पर क्लिक करें और अपने ब्लॉग का यूआरएल भर दे और कन्टीन्यू पर क्लिक करके मांगी गई जानकारी और अपना ई मेल पता भरकर  अपना ब्लॉग इस एगरीगेटर पर जोड़ सकते है।
प्राथमिक जांच के बाद आपका ब्लॉग तुरन्त जोड़ दिया जायेगा

इस एगरीगेटर का मूल उद्देश्य है आप सभी के ब्लॉगों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने का प्रयास करना और  मातृ भाषा हिन्दी का प्रचार प्रसार करना।

आपसे आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि आप इस एगरीगेटर पर अपने ब्लॉग को जरूर जोडेंगें और  ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलने का प्रयास भी जरूर करेंगें।
आप अपने ब्लाग् पर इस एगरीगेटर से जुड़े सभी ब्लाग्स के नये पोस्टों की जानकारी भी मंगवा सकते है इसके लिए आपको कुछ नहीं करना सिर्फ अपने ब्लाग् पर इस एगरीगेटर का स्क्रोलिंग लोगों लगाना होगा और आपको इस एगरीगेटर से जुड़े सभी ब्लाग्स के नये पोस्टों की जानकारी अपने ब्लाग पर जहां आपने लोगों लगाया है। वहां पर स्क्रोल करती हुई दिखाई देगी लोगो लाने के आसान तरीका  है। आप इस एगरीगेटर पर जाइये और वहां से एम्ड इन माई वेब साईट लिंक पर क्लिक करके वहां पर दिखाये गये एचटीएमएल कोड को कोपी करें तथा अपने ब्लाग पर जावा एचटीएमएल बक्स में पेस्ट कर दें बस लग गया इस एगरीगेटर का लोगों आपके ब्लाग पर आप सिधे यहां से भी अपने ब्लाग पर इसका लोगों लगा सकते है।
अभी लोगों लगाने के लिए क्लिक करें यहां
आप यहाँ से भी अपने ब्लॉग को जोड़ सकते है। अभी जोड़ने के लिए

क्लिक करें यहां
हमारे ब्लॉग पर आपका स्वागत है।

मालीगांव
 साया


आपकी पोस्ट यहाँ इस एगरीगेटर लिंक पर भी पर भी उपलब्ध है। देखने के लिए क्लिक करें
लक्ष्य



अन्य महत्वपूर्ण लिंक

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...