सूचना

यह वेब पेज इन्टरनेट एक्सप्लोरर 6 में ठीक से दिखाई नहीं देता है तो इसे मोजिला फायर फॉक्स 3 या IE 7 या उससे ऊपर का वर्जन काम में लेवें

Tuesday, January 31, 2012

अब डॉट कॉम की जगह डॉट इन

कल शाम से  मेरा ब्लाग् खुलने में दिक्कत आ रही थी मैने काफी मसकत की लेकिन नहीं खुल रहा था मैने हार कर छोड़ दिय सोचा गुगल सर्वर पर कार्य चल रहा होगा लेकिन जब आज ब्लॉग खोला तो देखा ब्लॉग का डामन नेम ही चेंज हो गया हैं जहां पहले sbhamboo.blogspot.com लिखकर वहां पर डॉट कॉम की जगह डॉट इन  कर दिया गया हैं sbhamboo.blogspot.in फिर मैने सोचा मेरे का ही हुआ होगा जब कई और ब्लॉग खोलकर देखे तो सब का ही डॉमन नेम चेंज हुआ मिला अब क्यो किया है? ये जो गुगल ही जाने पर अभी तो खुलने में कोइ परेशानी नहीं आ रही हैं हो सकता हैं आगे कॉम वाले पते से अपना ब्लॉग खुले या ना खुले अभी तक तो उसी पते से ब्लॉग खुल रहा हैं खुलने के बाद कॉम की जगह डॉट इन लिखा आता हैं ,हो सकता हैं इसकी वजह से हमारी फिड ही न उठायी जाये ?, हो सकता है कि भविष्य में ये पेड भी हो जाये और हमें इसके लिए रकम भी चुकानी पड़े , खैर जब तक खुलता हैं ठीक हैं  ? परन्तु अगर ये पैड हो जाता हैं तो इससे बहुत से हम जैसे  ब्लागर्स बन्दुओं को मुस्किल और हानी होगी।  बेचारों के हाथ से फ्री का प्लेट फार्म छिन जायेगा।

अगर आपको कोई विस्तृत जानकारी हैं तो बतायें ऐसा क्यो ?





आपके पढ़ने लायक यहां भी है।

 

 

 

ये काटा वो मारा के साथ बगड़ की मकर-संक्रांति

 

 

 

नव वर्ष 2012 की हार्दिक शुभकामनाएं, मालीगांव

मेरे बाप पहले आप( लक्ष्य का बाल हट )

कड़ाके दार सर्दी घने कोहरे के साथ,मालीगांव



 

अन्य महत्वपूर्ण लिंक

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...